तो ये है तापसी पन्नू की सुंदरता का राज़

त्वचा पर कुदरती निखार लाने के लिए तापसी ऑर्गेनिक और नेचुरल प्रोडक्ट्स का उपयोग करना ही पसंद करती है उसके साथ त्वचा को स्वस्थ और हाइड्रेट रखने के लिए वह बहुत प्रयास करती हैं। त्वचा को हेल्दी रखने के लिए एलोवेरा का इस्तेमाल करती है।

 तपसी पन्नू को अपने बाल के साथ ज्यादा प्रयोग करना बिल्कुल पसंद नहीं है वह अपने नेचुरल कर्ली हेयर से खुश है। अपने बाल को स्वस्थ रखने के लिए वह अपने बालों में मसाज करती है शैंपू के बाद कंडीशनर का उपयोग अवश्य करती है।

 उसकी मेकअप किट में बहुत ही कम चीजें होती है जैसे कि मसकारा,लिपस्टिक और काजल।  जब भी उसकी शूटिंग नहीं होती तब वह मेकअप नहीं लगाती है।

तापसी का कहना है कि अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए फिजिकल एक्टिविटी बहुत ही जरूरी है। उसका मानना है कि व्यायाम व जिम्नेशियम और योग करने से शरीर में रक्त संचार बढ़ता है, जो त्वचा को निखारने में मदद करता है। इसीलिए वह नेचुरल ब्यूटी के लिए एक्सरसाइज को रूटीन बनाने का आग्रह रखती है।

 तबसे का मानना है कि आहार पोषक तत्वों से भरपूर होना चाहिए क्योंकि उसका सीधा प्रभाव स्वास्थ्य पर पड़ता है,  रात के 8:00 बजे से पहले वह अपना डिनर कर लेती है जिससे उसके शरीर को भोजन का पाचन करने में योग्य समय मिले।

Comments

Popular posts from this blog

મમ્મી-પપ્પા ને પત્ર..!

મારો પરિચય